मुख्यपृष्ठनए समाचारमहाविकास आघाड़ी के सीट बंटवारे का मसला सुलझा!

महाविकास आघाड़ी के सीट बंटवारे का मसला सुलझा!

सामना संवाददाता / मुंबई
आगामी लोकसभा चुनाव के सीट बंटवारे और भविष्य की रणनीतियां तय करने के लिए महाविकास आघाड़ी की बैठक कल संपन्न हुई। इस बैठक में सकारात्मक चर्चा हुई और सीट बंटवारे का मसला सुलझ गया है। आघाड़ी की अगली बैठक आनेवाले शनिवार को होगी।
महाविकास आघाड़ी की बैठक हॉटेल फोर सीजन में हुई। इस बैठक में शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष शरद पवार, शिवसेना नेता-सांसद संजय राऊत, वंचित बहुजन आघाड़ी अध्यक्ष एडवोकेट प्रकाश आंबेडकर, कांग्रेस विधायक दल के नेता बालासाहेब थोरात, राकांपा के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटील, विधायक जितेंद्र आव्हाड आदि उपस्थित थे। करीब चार घंटे तक चली इस बैठक में सीट बंटवारे को लेकर विस्तार से चर्चा हुई।
प्रकाश आंबेडकर के चेहरे पर मुस्कान
बैठक के बाद मीडिया ने प्रकाश आंबेडकर से पूछा कि क्या सीट बंटवारे को लेकर सकारात्मक चर्चा हुई? जिस पर हंसमुख चेहरा बनाकर जवाब देते हुए प्रकाश आंबेडकर ने कहा कि मेरा चेहरा देखकर क्या लगता है? वहीं जितेंद्र आव्हाड ने भी सकारात्मक, सकारात्मक कहा और आंबेडकर फिर मुस्कुरा उठे। कितनी सीटों का अनुरोध किया गया था, इस सवाल पर उन्होंने कहा कि अगली बैठक में सब कुछ तय हो जाएगा।

एक भी सीट को लेकर मतभेद नहीं!
-संजय राऊत
बैठक के बाद सांसद संजय राऊत ने मीडिया से बातचीत की। चारों प्रमुख दलों के बीच हुई इस बैठक में सभी ४८ लोकसभा सीटों पर सकारात्मक चर्चा हुई, ऐसी जानकारी संजय राऊत ने दी। गठबंधन में किसी भी सीट को लेकर कोई मतभेद नहीं है और सभी ने मिलकर चुनाव लड़ने का पैâसला किया है। हम साथ बैठेंगे और घोषणा करेंगे कि किस पार्टी के पास कितनी सीटें होंगी, ऐसा भी संजय राऊत ने कहा।

अन्य समाचार