मुख्यपृष्ठनए समाचारभिवंडी में पूमा कंपनी का डुप्लीकेट कपड़ा जप्त, तीन पर मामला दर्ज

भिवंडी में पूमा कंपनी का डुप्लीकेट कपड़ा जप्त, तीन पर मामला दर्ज

सामना संवाददाता / भिवंडी

भिवंडी के कॉटरगेट स्थित तीन बत्ती रोड पर मीरॉकल मॉल के सामने कुछ दुकानदार पूमा कंपनी का फर्जी चिन्ह लगा ट्रेक पैंट और शर्ट बेच रहे थे। जिसकी शिकायत मिलने पर भिवंडी शहर पुलिस ने कपड़े की दो दुकानदार सहित कुल तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जिन्हें अभी पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है।

पुलिस के अनुसार भिवंडी के तीन बत्ती रोड पर मीरॉकल मॉल के सामने एक दुकानदार अपनी दुकान में पूमा कंपनी का फर्जी चिन्ह लगा ट्रेक पैंट एवं शर्ट की बिक्री कर रहे थे। जिसकी शिकायत मिलते ही भिवंडी शहर पुलिस स्टेशन के पुलिस उपनिरीक्षक शंकर शिंदे व उनकी टीम ने दुकानों पर छापा मार कर एक लाख 14 हजार 750 रुपए कीमत का कुल 255 नग कपड़ा जप्त कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अधिनियम 1999 की कलम 103, 104 के तहत मामला दर्ज किया है। जिसकी आगे की कार्रवाई पुलिस उपनिरीक्षक शंकर शिंदे कर रहे है।

बता दें की पूमा एक प्रमुख जर्मन बहुराष्ट्रीय कंपनी है जो उच्च-स्तरीय एथलेटिक जूते, लाइफस्टाइल फुटवीयर और अन्य खेल संबंधी पोशाक तैयार करती है। उक्त कंपनी द्वारा तैयार किए गए सभी कपड़ों पर एक चिन्ह लगा होता है जिसे देख उक्त कपड़ों का प्यूमा कंपनी के होने का पता चलता है।

अन्य समाचार