मुख्यपृष्ठनए समाचारठाणे में महाविकास आघाड़ी की बैठक संपन्न! ... जो खुद बांटते थे...

ठाणे में महाविकास आघाड़ी की बैठक संपन्न! … जो खुद बांटते थे टिकट, आज मांग रहे भीख!… अजीत पवार पर आव्हाड का तंज

सामना संवाददाता / ठाणे
लोकसभा चुनाव के लिए महायुति में टिकट बंटवारे को लेकर चल रही रस्साकशी और भाजपा द्वारा शिंदे गुट और अजीत पवार (गुट) को दहाई से कम सीटें देने की चर्चाओं को लेकर विधायक जीतेंद्र आव्हाड ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जो लोग पार्टी में रहकर लोगों का टिकट फाइनल करते थे, वही आज भाजपा के सामने टिकट की भीख मांग रहे हैं।
बता दें कि राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ ठाणे में १६ मार्च को प्रवेश कर रही है। यात्रा की जानकारी देने हेतु ‘इंडिया’ गठबंधन की तरफ से प्रेस कॉन्प्रâेंस आयोजित की गई थी। इस अवसर पर शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) सांसद राजन विचारे ने कहा कि हम सभी लोग न्याय के लिए लड़नेवाले देश के युवा लड़ाकू नेता राहुल गांधी के साथ हैं।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार राहुल गांधी मेघायल से मणिपुर और अन्य जगहों पर यात्रा कर लोगों को न्याय दिलाने की पहल कर रहे हैं, वह काबिले तारीफ है। इस दौरान ठाणे के सांसद राजन विचारे, राकांपा के महासचिव व विधायक जीतेंद्र आव्हाड, ठाणे कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत चव्हाण, जिलाप्रमुख केदार दिघे, प्रवक्ता सचिन शिंदे, राकांपा कार्याध्यक्ष प्रकाश पाटील आदि मौजूद थे।
आव्हाड ने बोला हमला!
प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए आव्हाड ने उपमुख्यमंत्री अजीत पवार, अशोक चव्हाण सहित मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर निशाना साधा है। आव्हाड ने कहा कि एक समय दादा खुद टिकट फाइनल करते थे। आज हालत यह है कि उन्हें टिकट की भीख मांगनी पड़ रही है। किसको टिकट देंगे, यह लेकर उलझन बनी है। जब लोकसभा में यह हाल है तो विधानसभा में क्या होगा? आव्हाड ने कहा कि कांग्रेस-राकांपा और शिवसेना छोड़ भाजपा का दामन थामनेवाले नेता विकास नहीं होने का रोना रोते हैं और कहते हैं कि वे विकास के लिए भाजपा के साथ जा रहे हैं।
ठाणे कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत चव्हाण ने ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ को भाजपा के अराजकता के खिलाफ की यात्रा बताते हुए कहा कि राहुल गांधी द्वारा निकाली गई यह यात्रा वर्तमान समय में चल रहे भ्रष्टाचार और देश में चल रही अराजकता के विरोध में है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की १५ मार्च को भिवंडी में यात्रा के रात्रि विश्राम के उपरांत १६ तारीख के तड़के खारेगांव में प्रवेश करेगी और फिर यहां से रेतीबंदर, मुंब्रा वाय जंक्शन से कलवा- ठाणे कोर्ट से होकर गुजरेगी और जांबली नाका पर वे एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद उनकी यात्रा नौपाड़ा-गोखले रोड द्वारा एलबीएस मार्ग होते हुए मुलुंड में प्रवेश होगी।

अन्य समाचार