मुख्यपृष्ठसमाचारवाराणसी में छुपकर रह रहा था पंजाब का शातिर अपराधी अमन स्कोडा

वाराणसी में छुपकर रह रहा था पंजाब का शातिर अपराधी अमन स्कोडा

-पंजाब पुलिस ने आधी रात घेराबंदी कर सुबह किया गिरफ्तार

उमेश गुप्ता / वाराणसी

भेलूपुर थाना क्षेत्र के रवींद्रपुरी इलाके में छुपकर रह रहे वांटेड शातिर अपराधी अमन स्कोडा को पंजाब के फाजिल्का से आई पुलिस गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। गिरफ्तार आरोपी पिछले 15 दिन पहले कमरा किराए पर लेकर रुका था। इसके पहले वह गुजरात में ठहरा था।
उसने गुजरात में ही अपने रहने वाले परिचित के माध्यम से मकान मालिक से संपर्क कर रविंद्रपुरी में कमरा लिया था। इसके यहां आने की लोकेशन पंजाब पुलिस को सर्विलांस की मदद से मिली थी। पुलिस टीम ने उसकी तलाश में गुरुवार की देर रात में छापेमारी की, लेकिन वह फ्लैट पर मौजूद नहीं था। इसके बाद उसकी घेराबंदी भेलूपुर पुलिस की मदद से टीम ने आधी रात कर दिया। सुबह 6 बजे उसे कमरे से निकलते ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
प्रभारी निरीक्षक भेलूपुर ने बताया कि आरोपी अपने को रियल एस्टेट का कारोबारी बता कर यहां रहा रहा था। एसीपी भेलूपुर डॉ. अतुल अंजान त्रिपाठी ने बताया कि मकान मालिक बाहर रहते हैं। उनसे बातचीत कर कमरा दिलाने वाले के बारे में पता किया जाएगा। आरोपी बलवा, हत्या के प्रयास सहित अन्य मामले में वांछित चल रहा था। उसके खिलाफ पंजाब के कई जिलों में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज है। उसने करोड़ों रुपए की लोगों के साथ ठगी भी किया है। कमरे से सुबह चाय पीने के लिए निकलता था। कुछ देर अस्सी इलाके में घूमता था, उसके बाद कमरे पर आ जाता था।

अन्य समाचार