मुख्यपृष्ठनए समाचारकटहल बाग कांड को लेकर हिन्दू संगठनों में उबाल ... क्षत्रिय महासभा व...

कटहल बाग कांड को लेकर हिन्दू संगठनों में उबाल … क्षत्रिय महासभा व राजपूताना ने दिए एसपी को ज्ञापन

विक्रम सिंह / सुल्तानपुर

शहर के दुस्साहसिक कटहल बाग कांड को लेकर हिंदू संगठनों में उबाल आ गया है। क्षत्रिय महासभा व राजपूताना शौर्य फाउंडेशन आदि ने पुलिस कार्रवाई को लेकर असंतोष जाहिर करते हुए एसपी को ज्ञापन दिया। साथ ही कठोर कार्रवाई न किये जाने पर ४८ घंटे के भीतर सड़क पर उतरकर प्रदर्शन की चेतावनी दे डाली है।

बता दें कि सोमवार को कटहल बाग में निवास करने वाले एक हिंदू परिवार की विशेष वर्ग के शोहदों द्वारा प्रताड़ित करने का मामला सामने आया था। जिसमें गनहाउस संचालक के बेटे व उसके शोहदे दोस्तों द्वारा शिक्षिका युवती और उसकी मां को साथ रहने के लिए दबाव डालने का आरोप लगाया गया। पीड़ित परिवार ने यह भी प्रशासन को बताया कि ऐसा न करने पर तेजाब से दोनों को नहला देने की धमकी शोहदे दे रहे हैं। जिससे पीड़ित परिवार पलायन कर गया है और कार्रवाई न होने पर आत्मदाह की चेतावनी दी है।

सीएम व डीजीपी को पीड़ित परिवार के सदस्यों द्वारा किए गए ट्वीट के बाद जिले में हलचल मच गई। सोशल मीडिया के जरिये ये खबर फैली तो हिंदू संगठन भी एक्टिव हो उठे। हिंदूवादी संगठनों ने मंगलवार को एसपी सोमेन बर्मा से मुलाकात की। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के जिलाध्यक्ष पंकज सिंह महामंत्री सौरभ सिंह, लालेंद्र प्रताप सिंह आदि की अगुवाई में प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा। जिसमें पीड़ित परिवार के साथ न्याय करते हुए आरोपी व उसके साथियों के विरूद्ध गम्भीर धाराओं में प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज करके कठोर कार्रवाई की मांग की गई है। ताकि सभ्य समाज में एक अच्छा संदेश जाए। वहीं राजपूताना शौर्य फाउंडेशन के बृजेश सिंह, सजल सिंह, अभिषेक सिंह आदि ने भी पुलिस कप्तान को ज्ञापन देकर पीड़ित परिवार के सुरक्षा के लिये कदम उठाने और ठोस कार्रवाई की मांग की है।

अन्य समाचार