मुख्यपृष्ठअपराध26 वर्षीय युवक की निर्मम हत्या ...हत्या के दूसरे दिन तक हत्या...

26 वर्षीय युवक की निर्मम हत्या …हत्या के दूसरे दिन तक हत्या की गुत्थी सुलझी नहीं

मृतक के पिता ने कराया मामला दर्ज

सामना संवाददाता / अंबरनाथ 

अंबरनाथ-पश्चिम पुलिस थाने के हद में एक 26 वर्षीय युवक की चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी गई। मृतक के पिता की शिकायत पर अंबरनाथ पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है। खबर लिखे जाने तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी।

मिली जानकारी के अनुसार अंबरनाथ-पश्चिम जावसाई गांव, आम्रपाली सोसाइटी के पास सुरेश मारुति भोसले (60), अपने परिवार के साथ रहते हैं। सुरेश ने अंबरनाथ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि रविवार रात साढ़े नौ बजे के करीब किसी अज्ञात का फोन उनके लड़के सचिन सुरेश भोसले (26) के मोबाइल पर आया और वह फोन पर बात करते ही घर से निकल कर चला गया। कुछ घंटे के बाद यानी रात साढ़े बारह बजे के करीब आर्डनन्स ईस्टेट क्षेत्र के अंबर गार्डेन, बैल गोटा चौक के पास उसकी हत्या होने की खबर मिली।

सूचना मिलते ही घटना स्थल ज़ोन के डीसीपी सुधाकर पठारे सहित स्थानीय पुलिस थाने के तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए उल्हासनगर के मध्यवर्ती अस्पताल में भेज दिए।  प्राथमिक जांच में पता चला है कि यह हत्या पुरानी दुश्मनी के चलते हुई है। लेकिन हत्यारा कौन है अभी तक इसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। थाने के पुलिस निरीक्षक किशोर जगन्नाथ शिंदे ने बताया कि अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

अन्य समाचार