मुख्यपृष्ठनए समाचारबीजेपी ने हमारा दफ्तर तोड़ा ... हम सरकार तोड़ेंगे

बीजेपी ने हमारा दफ्तर तोड़ा … हम सरकार तोड़ेंगे

सामना संवाददाता / नई दिल्ली
गुजरात दौरे पर गए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कल अमदाबाद में जनता से अपील की कि वे मोदी सरकार के खिलाफ साहस के साथ लड़ाई लड़ें। उन्होंने कहा कि वे पार्टी के दफ्तर को तोड़े हैं, हम उनकी सरकार तोड़ देंगे। कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मैं संसद में सोच रहा था कि बीजेपी ने राम मंदिर का उद्घाटन किया। उद्घाटन के समय अडानी और अंबानी दिखाई दिए, लेकिन कोई गरीब व्यक्ति वहां नहीं दिखा।
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीजेपी को गुजरात विधानसभा चुनाव के लिहाज से बड़ा चैलेंज दिया है। राहुल ने कहा है कि अगले विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस पार्टी बीजेपी को गुजरात में हराएगी और कांग्रेस पार्टी बीजेपी द्वारा दिया गया यह चैलेंज स्वीकार करती है। दरअसल, लोकसभा में नेता विपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी गुजरात दौरे पर हैं और उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आपने बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी को रथयात्रा में रथ पर देखा था। मोदी ने मदद की थी, ये कहा जाता है। मैं संसद में सोच रहा था कि राम मंदिर के कार्यक्रम में अडानी और अंबानी दिखे, लेकिन गरीब नहीं दिखे।

अयोध्या से चुनाव लड़ना चाहते थे पीएम मोदी
राहुल गांधी ने कहा कि मैं आपको अंदर की बात बताता हूं कि अयोध्या के एमपी ने मुझे कहा कि अयोध्या में तीन सर्वे हुए थे और मोदी अयोध्या से लड़ना चाहते थे, लेकिन उन्हें कहा गया था कि अयोध्या लड़े तो हारेंगे। कांग्रेस नेता ने कहा है कि अयोध्या के सपा सांसद अवधेश प्रसाद ने कहा कि मुझे पता लग गया था कि मैं अयोध्या से चुनाव लड़नेवाला हूं और जीतने भी वाला हूं। अयोध्या के सांसद के हवाले से राहुल गांधी ने कहा कि अयोध्या में मंदिर बनाने के लिए हमारी जमीन ली गई, कई दुकानें, घर तोड़े गए और सरकार ने आज तक लोगों को मुआवजा नहीं दिया। राहुल गांधी ने कहा है कि अयोध्या का बड़ा एयरपोर्ट बना, उसमें अयोध्या के किसानों की जमीन गई, जिसमें किसानों को आज तक मुआवजा नहीं मिला। अयोध्या में मूर्ति की प्राण-प्रतिष्ठा में अयोध्यावासी ही नहीं थे। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा है कि अब हम इनको सबक सिखाएंगे और इनकी सरकार को तोड़ेंगे। हमने वाराणसी में कुछ गलती कर दी, लेकिन अयोध्या में हमने उन्हें हराया।

इस बार हम भाजपा को गुजरात में भी हराने जा रहे हैं। इन्होंने हमारे ऑफिस पर हमला किया। हमें चैलेंज किया, लिखकर ले लो कि हम इन्हें यहां से हराने जा रहे है। गुजरात की जनता से कहना है डरो मत, डराओ मत, बिना डरे बीजेपी से लड़ गए तो बीजेपी सामने खड़ी नहीं होगी। आपको डरना नहीं है।
-राहुल गांधी, सांसद व लोकसभा में विपक्ष के नेता

अन्य समाचार