मुख्यपृष्ठखबरेंपाप करो और भाजपा में आओ! कल ही गद्दार को दे दी...

पाप करो और भाजपा में आओ! कल ही गद्दार को दे दी क्लीन चिट, गरजे उद्धव ठाकरे

सामना संवाददाता / संभाजीनगर
मोदी कहते हैं कि जी भर के पाप करो, भाजपा में आओ। वहां रहोगे तो पापी हो, भाजपा में आओगे तो पुण्यवान हो जाओगे। एक दिन पहले ही एक गद्दार को क्लीन चिट दे दी गई। ऐसे तीखे शब्दों में शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) पक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने राज्य की घाती सरकार पर भी जमकर वार किया। उन्होंने कहा कि यह सरकार राज्य के सभी उद्योग धंधे पड़ोसी राज्यों में भेज रही है। ऐसे में महाराष्ट्र बेहाल हो रहा है और मोदी अपनी गारंटी देने से मुकर गए। ऐसे गद्दारों की गारंटी का जनता शिकार नहीं होगी। राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि महिलाओं के लिए सरकार योग्य योजना लाई है लेकिन युवाओं और किसानों के लिए आपकी योजना बेकार है। छत्रपति संभाजी नगर में शिवसेना के भव्य शिवसंकल्प सम्मेलन में उद्धव ठाकरे बोल रहे थे। किसानों को न्याय देंगे, गद्दारों को दफन करेंगे, इस संकल्पना के साथ यहां बीड बाईपास रोड पर सूर्या लॉन्च के पास विशाल सभा का आयोजन किया गया था। इस दौरान उद्धव ठाकरे ने कहा कि चुनाव के बाद यह जुमलेबाज सरकार नहीं दिखाई देनी चाहिए, यह संकल्प लेकर हमें विधानसभा चुनाव में उतरना है। लाचारी, हरामखोरी और गद्दारी का कलंक महाराष्ट्र पर नहीं लगने दूंगा। मैं यह शपथ लेकर मैदान में उतरा हूं।
उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि तुम अगर गले लगोगे तो हम भी लगेंगे, लेकिन अगर विश्वासघात करके पीठ में खंजर घुसाओगे तो हम बाघनख से तुम्हारी अतड़ियां बाहर निकाल लेंगे। ऐसा छत्रपति महाराज ने सिखाया है। छत्रपति शिवाजी महाराज के महाराष्ट्र में जाति-पाति और समाज का झगड़ा लगाकर बीजेपी वाले मजा कर रहे हैं। धनगर, ओबीसी और मराठा समाज के लोगों के साथ कानूनी खेल खेलते हुए पाप कर रही महायुति सरकार को हम एक साथ आकर घुटनों पर ला सकते हैं। उन्होंने कहा कि आरक्षण का कोटा राज्य में बढ़ाया जाए, जरूरत पड़ी तो शिवसेना समर्थन देगी। सरकार यदि आरक्षण को लेकर बैठक बुला रही है तो विभिन्न समाज से जुड़े लोगों को बुलाएं, न कि राजनीतिक नेताओं को बैठक में शामिल करें।
सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि मविआ सरकार द्वारा किए गए कार्य का श्रेय लेते हुए तुम्हें शर्म नहीं आ रही है। आज भी तुमने औरंगाबाद का नाम नहीं बदला है। सिर्फ बड़ी-बड़ी घोषणा करो और आगे निकल जाओ। चोरों के हाथ में धनुष होने के बाद भी हमने बालासाहेब के संस्कारों से और मशाल लेकर आप सबके सहयोग से जीत हासिल की है। अब हमें कोई रोक नहीं सकता। उन्होंने कहा कि अब बिना भ्रम के मशाल लेकर जहां भी इनका पाप है, वहां जाकर लोगों को जागृत करो।

अन्य समाचार