मुख्यपृष्ठविश्वसबसे बड़े लोकतंत्र के नेता का खूनी के गले मिलना काफी शर्मनाक...

सबसे बड़े लोकतंत्र के नेता का खूनी के गले मिलना काफी शर्मनाक …मोदी-पुतिन मुलाकात पर फूटा जेलेंस्की का गुस्सा

सामना संवाददाता / नई दिल्ली
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के गले मिलने पर यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमिर जेलेंस्की का गुस्सा फूट पड़ा है। उन्होंने कहा कि सबसे बड़े लोकतंत्र के नेता मोदी का एक खूनी के गले मिलना काफी शर्मनाक है।
गौरतलब है कि रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच पहली बार पीएम मोदी रूस की यात्रा पर हैं। हालांकि, पीएम मोदी की ये यात्रा यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमिर जेलेंस्की को रास नहीं आई है। जेलेंस्की ने सोशल मीडिया हैंडल पर पीएम मोदी और पुतिन की मुलाकात की निंदा की। उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, ‘ऐसे समय में जब रूस लगातार यूक्रेन पर हमला कर रहा है, तब दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के नेता का वहां जाकर दुनिया के सबसे बड़े अपराधी के साथ गले मिलना बहुत ही दुखद है।

रूस का यूक्रेनी अस्पताल पर हमला
बता दें कि कल रूस ने यूक्रेन पर मिसाइल से हमला किया था। यूक्रेन का दावा है कि इस मिसाइल हमले में ३७ लोग मारे गए, जिनमें से तीन बच्चे थे और १७० लोग घायल हुए, जिनमें १३ बच्चे शामिल हैं। यूक्रेन ने ये भी दावा किया कि बच्चों के सबसे बड़े अस्पताल पर रूसी मिसाइल से हमला किया गया, जिसमें वैंâसर पीड़ित बच्चों का इलाज चल रहा था।

अन्य समाचार