मुख्यपृष्ठनए समाचारभाजपा-दादा गुट में बगावत का बिगुल भाजपा के खिलाफ लड़ूंगा चुनाव! ......

भाजपा-दादा गुट में बगावत का बिगुल भाजपा के खिलाफ लड़ूंगा चुनाव! … अजीत पवार गुट के नेता का एलान

सामना संवाददाता / मुंबई
राज्य में विधानसभा चुनाव की तैयारी में सभी पार्टियां जुट गई हैं। बहरहाल, सीट बंटवारे को लेकर शिंदे-भाजपा-दादा गुट में खींचतान बढ़ती जा रही है। बताया जा रहा है कि आनेवाले दिनों में इससे महायुति में सीटों के बंटवारे को लेकर तनाव और बढ़ेगा। फिलहाल, बगावत के संकेत अभी से मिलने लगे हैं। सीटों के बंटवारे से पहले ही अजीत पवार गुट के एक नेता ने एलान करते हुए कहा है कि चाहे कुछ भी हो जाए मैं जनता की इच्छा से भाजपा के खिलाफ चुनाव लड़ूंगा।
आगामी चुनावों के लिए महायुति और महाविकास आघाडी में सीटों के बंटवारे को लेकर चर्चा चल रही है। महाविकास आघाडी में जहां सीटों के बंटवारे की चर्चा सकारात्मक तरीके से चल रही है, वहीं महायुति में कई सीटों को लेकर खींचतान और असमंजस की स्थिति बनी हुई है इसलिए कई लोगों ने बगावत का रुख अख्तियार कर लिया है। साथ ही अभी से ही महायुति में बगावत के संकेत मिलने लगे हैं। कई इच्छुक उम्मीदवारों ने किसी भी स्थिति में चुनाव लड़ने का दृढ़ संकल्प व्यक्त किया है। नागपुर पूर्व निर्वाचन क्षेत्र में भाजपा को अच्छी बढ़त मिली है। हालांकि, अब इस सीट पर अजीत पवार गुट के एक नेता ने दावा किया है और भाजपा के खिलाफ चुनाव लड़ने का संकल्प जताया है।
जनता को नए विकल्प की जरूरत
उन्होंने कहा कि जो पिछले १५ साल से विकास कार्य की बातें कर रहे हैं, वे तीन बार विधायक बने हैं। हालांकि, पहली बारिश में ही नागपुर में बाढ़ आ गई। सड़क का काम पूरा नहीं हुआ है। अनियोजित विकास से जनता त्रस्त है। ऐसे में लोगों को नए विकल्प की जरूरत है इसलिए वे मुझसे उम्मीद कर रहे हैं। भले ही महायुति में मुझे यह सीट न मिले, लेकिन मैं इसी सीट से चुनाव लड़ूंगी।
दादा को कराया अवगत
अजीत पवार गुट की नगरसेविका एवं नेता आभा पांडे ने नागपुर में ही भाजपा के खिलाफ बिगुल फूंक दिया है। उन्होंने कहा कि हमने अजीत पवार को भी अपने पैâसले से अवगत करा दिया है। अब भी अगर उन्होंने भी पीछे हटने के लिए कहा तब भी मैं नहीं हटूंगी। उन्होंने यह भी कहा कि मेरी लड़ाई जारी है।

अभी से शुरू कर दी है तैयारी
नागपुर पूर्व निर्वाचन क्षेत्र में अजीत पवार गुट की नगरसेविका और नेता आभा पांडे विधानसभा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने अभी से तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। उन्होंने कहा है कि लोकतंत्र और राजनीति में जनता सर्वोपरि है। जनता के आग्रह पर मैं चुनाव मैदान में उतरने जा रही हूं। उन्होंने साफ किया कि वे जनता के लिए मैदान में उतरेंगी।

अन्य समाचार