मुख्यपृष्ठनए समाचारराहुल के खिलाफ भाजपा का बड़ा षड्यंत्र! ... कांग्रेस ने उठाई आवाज

राहुल के खिलाफ भाजपा का बड़ा षड्यंत्र! … कांग्रेस ने उठाई आवाज

सामना संवाददाता / नई दिल्ली
लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के खिलाफ बीजेपी नेताओं के विवादास्पद और निंदनीय बयान के खिलाफ बुधवार को दिल्ली में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन देखने को मिला। प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के खिलाफ जमकर नारे लगाए। भाजपा नेताओं द्वारा राहुल गांधी के खिलाफ दिए बयान से भारी बवाल मच गया है। इसे लेकर कांग्रेस ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है। कांग्रेस का कहना है कि भाजपा राहुल गांधी के खिलाफ बड़ी साजिश रच रही है। इस बीच कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने कहा है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह सख्त कार्रवाई करने की बजाय केवल तमाशबीन की भूमिका निभा रहे हैं।
कांग्रेस ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा राहुल गांधी के खिलाफ बड़ी साजिश रच रही है। गांधी परिवार ने देश के लिए बलिदान दिया है। बीजेपी नेता राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। बीजेपी नेता राहुल गांधी को आतंकवादी बता रहे हैं। राहुल गांधी को आतंकवादी कहना पाप है। बीजेपी नेता राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं, जो बेहद निंदनीय है। भाजपा ने राजनीति को निचले स्तर पर पहुंचा दिया है। इस मामले में नाराज अजय माकन ने पूछा है कि क्या ये सब उनके वरिष्ठों के आदेश पर हो रहा है। कांग्रेस महासचिव माकन ने यह भी चेतावनी दी है कि आप हमें कितनी भी धमकियां दे लें, हमारी आवाज नहीं दबा पाएंगे।

केंद्रीय मंत्री और एनडीए के ३ नेताओं के खिलाफ पुलिस में शिकायत
कांग्रेस ने आरोप लगाया कि बयानों का उद्देश्य लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी की सुरक्षा को खतरे में डालना और पूरे देश में शांति भंग करना है। कांग्रेस महासचिव अजय माकन ने तुगलक रोड थाने के एसएचओ को सौंपी गई शिकायत में केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू, बीजेपी नेताओं तरविंदर सिंह मारवाह और रघुराज सिंह के साथ-साथ शिंदे गुट के विधायक संजय गायकवाड़ की हालिया टिप्पणियों का हवाला दिया।

दिल्ली से हैदराबाद तक बयान पर बवाल
केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू द्वारा हाल ही में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर दिए गए बयान को लेकर दिल्ली, जयपुर हैदराबाद, महाराष्ट्र और चंडीगढ़ सहित भारत के कई शहरों में आक्रोश पैâला है। केंद्रीय मंत्री बिट्टू ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को आतंकवादी बताया, जिसके बाद बुधवार को देशभर में व्यापक विरोध प्रदर्शन देखने को मिला। कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं द्वारा बिट्टू से उनके भड़काऊ बयान के लिए माफी मांगने की मांग की जा रही है।

अन्य समाचार