मुख्यपृष्ठनए समाचारमोदी सरकार हटाने की शुरूआत महाराष्ट्र से होगी - कांग्रेस

मोदी सरकार हटाने की शुरूआत महाराष्ट्र से होगी – कांग्रेस

सामना संवाददाता / मुंबई
लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी को सत्तारूढ़ पार्टी के एक सांसद, एक विधायक और एक केंद्रीय मंत्री द्वारा दी गई धमकी को गंभीरता से लिया जाना चाहिए। देश-विदेश में राहुल गांधी की प्रतिष्ठा और लोकप्रियता तेजी से बढ़ी है। वह देश के एकमात्र नेता हैं जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आरएसएस के खिलाफ जम कर लड़ रहे हैं। यही वजह है कि बीजेपी के सामने राहुल गांधी एक बड़ी चुनौती बन गए हैं। इन सब वजहों से बीजेपी डरी हुई है और भाजपा के अलावा उनके सहयोगी दलों के नेता लगातार उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।
कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी रमेश चेन्निथला ने डंके की चोट पर कहा कि राहुल गांधी एक निडर नेता हैं और वे इस तरह की धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए कांग्रेस पार्टी की कोकण विभागीय समीक्षा बैठक गुरुवार को भायंदर (पश्चिम) में आयोजित की गई। रमेश चेन्निथला ने आगे कहा कि महाविकास आघाडी में शामिल दलों के साथ एकजुट होकर विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। चेन्निथला ने विश्वास जताया कि महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव में महाविकास आघाडी सरकार आएगी और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को हटाने की शुरुआत महाराष्ट्र से होगी।

‘नफरत के बाजार में मुहब्बत की दुकान’ शुरू की है राहुल गांधी ने- पटोले
प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि राहुल गांधी ने लगातार हिंसा का विरोध कर ‘नफरत के बाजार में मुहब्बत की दुकान’ की शुरुआत की है। केंद्र सरकार ने जहां देश में आतंक का माहौल बनाया, वहीं राहुल गांधी ने ४००० किमी की पदयात्रा कर देश का माहौल बदल दिया। उन्होंने ये यात्रा देश के संविधान और लोकतंत्र की रक्षा के लिए की। राहुल गांधी एक उदारवादी नेता हैं।

पुनवर्सन के नाम पर आडानी को करोड़ों की जमीन -वडेट्टीवार
विपक्ष के नेता विजय वडेट्टीवार ने कहा कि धारावी पुनवर्सन के नाम पर मुंबई में करोड़ों रुपए की जमीन अडानी को दी जा रही है। भाजपा गठबंधन सरकार ने महाराष्ट्र को गुजरात में गिरवी रख दिया है। विधान परिषद में कांग्रेस पार्टी के समूह नेता सतेज उर्फ बंटी पाटिल ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद माहौल बदल गया है। भाजपा सरकार में लोगों का जीना मुश्किल हो गया है। लोग पीड़ित हैं और अब राज्य में बदलाव चाहते हैं और राज्य में महाविकास आघाडी सरकार लाना चाहते हैं।

भ्रष्टाचारी को खजाने की चाबियां- बालासाहेब थोरात
इस मौके पर विधायक दल के नेता बालासाहेब थोरात ने कहा कि महागठबंधन सरकार को सत्ता का अहंकार हो गया है। आम लोगों को गाड़ी के नीचे कुचलने वाले लोग सत्ताधारी दल के नेताओं के रिश्तेदार हैं। महायुति सरकार भ्रष्ट तरीके से आई है। आज भी लोग ५० खोके एकदम ओके को नहीं भूले हैं। भ्रष्ट गठबंधन सरकार ने छत्रपति शिवाजी महाराज की मूर्ति के काम में भ्रष्टाचार किया। प्रधानमंत्री ने जिन नेताओं पर ७० हजार करोड़ के भ्रष्टाचार का आरोप लगाया, चार दिन बाद उन्हें सरकार में ले लिया गया और खजाने की चाबियां भी दे दी गर्इं।

अन्य समाचार