मुख्यपृष्ठखबरेंऐसी बेशर्मी देखी नहीं कहीं कि पानी-पानी हो जाए...!

ऐसी बेशर्मी देखी नहीं कहीं कि पानी-पानी हो जाए…!

-कहीं पोशाक ने बढ़ाया विवाद

दुर्गा पूजा पंडाल में कोलकाता की एक मॉडल ने जो पहनावा चुना, उसने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया। मिस कोलकाता २०१६ का खिताब जीतने वाली हेमोश्री भद्रा ने धार्मिक आयोजन में क्लीवेज दिखाने वाले क्रॉप टॉप पहना है, जिसके बाद से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।
बंगाली मॉडल हेमोश्री भद्रा की क्रॉप टॉप ड्रेस को लोगों ने धार्मिक उत्सव के लिए अनुचित माना। सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके पहनावे की आलोचना करते कपड़ों को `अभद्र’ और `अश्लील’ करार दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक,
मॉडल हेमोश्री भद्रा ने धार्मिक आयोजन में एक क्रॉप टॉप पहना जिसमें क्लीवेज दिख रहा था। मॉडल हेमोश्री भद्रा के इस पहनावे को लोगों ने धार्मिक आयोजन के लिए अनुपयुक्त माना। साथ ही, उनकी ड्रेस पर अब विवाद छिड़ गया है।
तो कहीं भारी पड़ी बोल्डनेस
पूनम पांडे का नाम बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में आता है। एक्ट्रेस अक्सर अपने बोल्ड लुक्स से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती नजर आती हैं। उनकी हॉट और बोल्ड तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं, जिसे देख पैंâस बेकाबू होते नजर आते हैं। हालांकि, इस बार पूनम को बोल्ड होना भारी पड़ा है और लोगों ने उन्हें इसके लिए जमकर ट्रोल भी किया है। दरअसल, हाल ही में पूनम का एक वीडियो सामने आया है, जो कि दुर्गा पूजा पंडाल का है। नवरात्रि के दिनों में पूनम भी माता रानी के दर्शन के लिए पंडाल पहुंची और उनका आशीर्वाद लिया। वैसे तो माता रानी के दर्शन के लिए पूनम पांडे ने ट्रेडिशनल अटायर ही वैâरी किया था। वो इस दौरान लहंगे में नजर आई। हालांकि एक्ट्रेस की चोली देख लोगों का गुस्सा फूट गया। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पूनम का ब्लाउज बैकलेस दिख रहा हैं, जिसकी वजह से उनकी पीठ पूरी दिख रही हैं। उनके इस अवतार को देख लोगों ने खूब खरी-खोटी सुनाई है।

अन्य समाचार