मुख्यपृष्ठनए समाचारसलमान को मारने के लिए आने थे ... एके-४७, एके-९२, एम-१६ राइफल!...

सलमान को मारने के लिए आने थे … एके-४७, एके-९२, एम-१६ राइफल! …पाकिस्तान से मंगाए जाने थे घातक हथियार

-२५ लाख रुपए में दी थी सुपारी
-पुलिस की चार्जशीट में खुलासा
सामना संवाददाता / मुंबई
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को मारने के लिए बड़ी भारी साजिश रची गई थी। सलमान को मारने के लिए एके-४७, एके-९२ और एम-१६ जैसे घातक हथियार पाकिस्तान से मंगाने की योजना थी। इसके लिए २५ लाख रुपए की सुपारी दी गई थी। यह सनसनीखेज खुलासा पुलिस की चार्जशीट से हुआ है।

सलमान की गाड़ी है बुलेटप्रूफ इसलिए बदमाशों को चाहिए थे हाई रेंज के हथियार!

अभिनेता सलमान खान को मारने के लिए एक बड़ी साजिश रची गई थी। इस बात का खुलासा पुलिस द्वारा दायर की गई चार्जशीट से हुआ है। चार्जशीट के अनुसार, बदमाशों ने तय किया था कि सलमान खान की सुरक्षा टाइट रहती है। बुलेटप्रूफ वाहन भी उनके साथ रहते हैं। ऐसे में उनकी हत्या के लिए मारक क्षमता वाले हथियारों की जरूरत होगी। इसके चलते ये लोग हाई रेंज वाले हथियारों की तलाश में जुट गए थे।
जानकारी के अनुसार, सलमान खान को मारने की सुपारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने दी थी। इस केस में पुलिस ने ५ लोगों के नाम चार्जशीट दाखिल की है। पुलिस का कहना है कि आरोपी घटना को अंजाम देने के लिए एके-४७, एके-९२ और एम-१६ जैसे खतरनाक हथियार पाकिस्तान से मंगाने की तैयारी में थे।
बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की हत्या की साजिश रचने के मामले में पुलिस ने चार्जशीट दाखिल की है। पुलिस ने गुरुवार को दावा किया कि सलमान खान को महाराष्ट्र के पनवेल स्थित उनके फार्महाउस के पास मारने की साजिश रची गई थी। इसके लिए २५ लाख रुपए में सुपारी दी गई थी। यह सुपारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने दी थी। इस केस में पुलिस ने ५ लोगों के नाम चार्जशीट दाखिल की है। पुलिस का कहना है कि आरोपी घटना को अंजाम देने के लिए एके-४७, एके-९२ और एम-१६ जैसे खतरनाक हथियार पाकिस्तान से मंगाने की तैयारी में थे। इसके अलावा तुर्की मेड जिगना पिस्तौल भी इन लोगों के पास थी, जिसका इस्तेमाल पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर में किया गया था। पुलिस का कहना है कि इस मामले में आरोपी ने १८ साल से भी कम के कई लड़कों को हायर किया था। ये लोग पुणे, रायगड, नई मुंबई, ठाणे और गुजरात में छिपे हैं। पुलिस ने दावा किया है कि सलमान खान पर ६० से ७० लोग नजर रख रहे थे। बांद्रा हाउस, पनवेल फार्म हाउस से लेकर गोरेगांव फिल्म सिटी तक में उनकी मूवमेंट पर नजर रखी जा रही थी। चार्जशीट के अनुसार, सलमान खान की हत्या की साजिश अगस्त २०२३ से अप्रैल २०२४ के दौरान रची गई।
इस केस में कल गुरुवार को ही पुलिस ने सुक्खा को पानीपत से अरेस्ट किया है, जो लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर बताया जा रहा है। उसने ही शूटर अजय कश्यप उर्फ एके और ४ अन्य लोगों को सलमान खान को मारने की सुपारी दी थी। इसके बाद कश्यप और उसकी टीम ने सलमान खान की रेकी की थी।

अन्य समाचार