मुख्यपृष्ठसमाज-संस्कृतिहो गये साठ के लेकिन हौंसले सोलह के : हार्दिक हुंडिया

हो गये साठ के लेकिन हौंसले सोलह के : हार्दिक हुंडिया

सामना संवाददाता / मुंबई

६० साल के ऊपर के जोड़े का एक कार्यक्रम लोढ़ा प्रीमों बेंक़वेट हाॅल में आयोजित हुआ। फ़न एंड एंजॉय द क्लब के इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि हार्दिक हुंडिया ने कहा कि आप सब हो साठ साल के ऊपर लेकिन आप की प्रवृत्तियां और जोश देखकर के लगता है कि आप १६ साल के हो, आप लोग जिस तरह तैयार होकर के आये हो! फैंसी ड्रेस में अलग-अलग रूप में आप सब बहुत ही मनमोहक लग रहे हो। हार्दिक हुंडिया ने कहा यहां जो भी फैंसी ड्रेस या अलग-अलग हरीफाइ में हिस्सा लिया है, वो सब कला के राजा हैं, आप सभी को देखकर के ऐसा लगता है कि एक राजस्थानी फ़िल्म बना दूं!

कार्यक्रम के और मुख्य अतिथि कांति शाह ने बताया कि इस उम्र में भी आप के जज्बे को सलाम है, हार्दिक भाई राजस्थानी फ़िल्म बनाओ तो फ़ाइनेंस मैं कर देता हूं, फ़िल्म के कलाकारों को बाहर लेने जाने की ज़रूरत नहीं है, कला यहां ही भरपूर है। रेखा शाह ने बताया कि आप इसी तरह कला के क्षेत्र में बहुत आगे बढ़ें। सुनीता हुंडिया ने बताया की आप के ड्रेस, नृत्य देखकर के हमें भी निर्णय लेने में बहुत तकलीफ़ हुई है क्यों की आप सभी ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। एक से बढ़कर एक परफोर्म करने वाले क्लब के आयोजक अमृत जैन ने बताया कि अग़र उम्र ज़्यादा हुई है तो क्या , हमारे ग्रुप के सदस्य का दिल आज भी बचपन का रखते है।

ये कार्यक्रम को सफल बनाने अमृत टी जैन, शांतिलाल एस जैन, ललित चौहान, दिलीप पी जैन, हस्तीमल दौलानी, अशोक सी जैन, महेंद्र जैन, अशोक एल जैन, अशोक चौहान और महिलाओं में भारती अमृतलाल जैन, पुष्पा चौहान, गीता दोलानी, अरुणा चौहान ने महत्व की भूमिका निभाई है।

अन्य समाचार