मुख्यपृष्ठअपराधयोगी के लखनऊ में तांत्रिक ने किया हैवानियत का तांडव! ...5 वर्ष...

योगी के लखनऊ में तांत्रिक ने किया हैवानियत का तांडव! …5 वर्ष की बेटी को बनाया हवस का शिकार

 

मनोज श्रीवास्तव/लखनऊ

देश भर में घूम-घूम कर अपनी कानून व्यवस्था का थोथी वाहवाही करने वाले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 5 वर्ष की बच्ची से तांत्रिक द्वारा दुराचार किया गया। बताया जा रहा है कि अपने माता-पिता के साथ खेत पर पहुंची मासूम को तांत्रिक उठा ले गया और अपनी कुटिया में उसके साथ रेप किया। बेटी जब अपने घर नहीं पहुंची तो मां ने उसकी खोजबीन शुरू की। मां अपनी बेटी को खोजते-खोजते तांत्रिक की कुटिया पहुंच गयी। जहां चारपाई पर उसकी मासूम बेटी बिना कपड़ों के पड़ी थी। बेटी की हालत देखकर मां की चीख निकल गई। महिला की चीख सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर दौड़े। ग्रामीणों ने तांत्रिक को पकड़ा। इसके बाद उसकी पिटाई कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना मोहनलालगंज के भसण्डा की है। पीड़िता की मां के अनुसार शुक्रवार सुबह वह पति के साथ तांत्रिक मैकूलाल के खेत में काम करने गयी थी। पांच साल की बेटी भी साथ थी। दोपहर में मैकूलाल ने पास के गांव समोसा लाने भेज दिया। उसने बेटी को घर छोड़ने को कहा था। तांत्रिक उसकी बेटी को उठा ले गया और फिर अपनी कुटिया में ले गया। यहां पर तांत्रिक ने उसके साथ रेप किया। महिला ने बताया कि जब उसकी बेटी घर नहीं पहुंची तो उसने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। तांत्रिक की कुटिया में पड़ी चारपाई पर बिना कपड़ों के बेटी पड़ी मिली।

बेटी की हालत को देखकर महिला चीख पड़ी। महिला की चीख-पुकार सुनकर खेत में काम कर रहे ग्रामीण पहुंचे और तांत्रिक को पकड़कर पिटाई कर दी। ग्रामीणों ने इसके बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार करके उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया। वहीं ग्रामीणों ने तांत्रिक पर जमीन कब्जाने व हत्या का आरोप भी लगाया है।

मासूम से रेप के आरोपी तांत्रिक को ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा तो किसी ने पिटाई का वीडियो बना लिया और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में दिख रहा है कि दो-तीन युवक एक व्यक्ति को पीट रहे हैं। एक व्यक्ति तांत्रिक पर लाठी बरसा रहा है तो दूसरा लातों और घूसों से पीट रहा है। पुलिस अब मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है।

अन्य समाचार

लिखी है