मुख्यपृष्ठनए समाचार‘रील’ मंत्री को कब आएगी शर्म!..आदित्य ठाकरे ने बांद्रा भगदड़ पर अश्विनी...

‘रील’ मंत्री को कब आएगी शर्म!..आदित्य ठाकरे ने बांद्रा भगदड़ पर अश्विनी वैष्णव को घेरा…मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल में २८ रेल हादसे

सामना संवाददाता / मुंबई

बांद्रा-गोरखपुर एक्सप्रेस पकड़ते समय बांद्रा टर्मिनस के प्लेटफॉर्म क्रमांक एक पर भगदड़ की घटना घटी। इस दुर्घटना में नौ लोग घायल हो गए हैं, जबकि दो की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल में करीब २८ रेलवे हादसे हुए हैं। इसके बावजूद रेल मंत्री क्या कर रहे हैं? ऐसे सवाल पूछे जा रहे हैं। घटना पर शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता व युवासेनाप्रमुख आदित्य ठाकरे बांद्रा भगदड़ पर भड़क गए। उन्होंने कहा है कि इन घटनाओं से रेलवे मंत्री हताश हो गए हैं। इस रील मंत्री को कभी कभार तो रेल मंत्री के तौर पर काम करना चाहिए। आदित्य ठाकरे ने सोशल मीडिया ‘एक्स’ पर पोस्ट कर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा है कि उनके ‘रील’ मंत्री को कभी रेल मंत्री के तौर पर भी काम करना चाहिए।
बांद्रा की घटना से पता चलता है कि वर्तमान रेल मंत्री कितने हताश हैं। भाजपा ने अश्विनी वैष्णव को चुनाव के लिए महाराष्ट्र भाजपा का प्रभारी बनाया है, लेकिन हर हफ्ते कुछ न कुछ ट्रेन हादसे और दुर्घटनाओं की घटनाएं सामने आ रही हैं। आदित्य ठाकरे ने कहा है कि ऐसे अयोग्य मंत्रियों के हाथों में अपने देश को सौंपना शर्मनाक है।
घायलों का भाभा अस्पताल में चल रहा इलाज
बांद्रा से गोरखपुर जानेवाली ट्रेन में चढ़ने के लिए यात्रियों की भारी भीड़ उमड़ी। इसी भीड़ में ये भगदड़ मची। इसमें नौ लोग घायल हो गए, जिसमें दो की हालत गंभीर बताई गई है। घायलों का फिलहाल भाभा अस्पताल में इलाज चल रहा है। दिवाली और छठ पूजा के कारण बिहार और उत्तर प्रदेश जाने वाले यात्रियों की भीड़ थी। इस भीड़ के कारण भगदड़ मच गई।

अन्य समाचार