मुख्यपृष्ठनए समाचारशिवपाल ने योगी को ललकारा- बोले, पीडीए न बंटेगा, न कटेगा, जो...

शिवपाल ने योगी को ललकारा- बोले, पीडीए न बंटेगा, न कटेगा, जो ऐसी बातें करेगा वह बाद में पिटेगा!

मनोज श्रीवास्तव/लखनऊ

रविवार को मैनपुरी पहुंचे सपा महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने सीएम योगी के बयान पर पलटवार कर यूपी की राजनीति को गर्म कर दिया। उन्होंने कहा कि पीडीए न तो न बंटेगा और न कटेगा, जो ऐसी बातें करेगा वो बाद में पिटेगा। बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ लगातार ये बयान दे रहे हैं कि बंटोगे तो कटोगे। योगी के चर्चित वक्तव्य का शनिवार को मथुरा के परखम में आयोजित आरएसएस के कार्यक्रम में भी संघ के सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबाले ने भी इस बयान का समर्थन किया था। रविवार को घिरोर के गांव शाहजहांपुर पहुंचे सपा महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने इस पर पलटवार किया। पत्रकारों से वार्ता के दौरान एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पीडीए न तो कटेगा न बंटेगा जो ऐसी बातें करेगा वो बाद में पिटेगा। इस बयान को लेकर अब सियासत तेज हो गई है। राजनीतिक गलियारों में शिवपाल सिंह के इस बयान की जम कर चर्चा है।

गांव शाहजहांपुर में सभा को संबोधित करने पहुंचे शिवपाल सिंह यादव ने भाजपा प्रत्याशी और अपने रिश्तेदार अनुजेश यादव पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अनुजेश से अब रिश्तेदारी खत्म हो गई है। उन्होंने ये भी आश्वस्त किया कि अब कभी उन्हें सपा में नहीं शामिल किया जाएगा। उनके साथ सांसद डिंपल यादव, सांसद धर्मेंद्र यादव और प्रत्याशी तेजप्रताप यादव भी थे।

भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा कुछ काम नहीं करती है। सुबह जब टीवी खोलो तो गरीबी दूर हो गई और सब को नौकरियां भी मिल गईं। हकीकत में संविदा और ठेकेदारी पर जो नौकरी मिल रही है उससे घर नहीं चल रहा है। ठेकेदार द्वारा जो नौकरी मिल रही है, उसमें भी 50 हजार रुपये पहले जमा करवा लेते हैं। बिजली बिल और विभाग द्वारा की जा रही कार्रवाई पर भी उन्होंने यूपी सरकार को घेरा। बिल अधिक वसूलने के साथ ही एफआईआर और अवैध वसूली भी की जा रही है।उन्होंने कहा कि चुनाव में भाजपा वाले जनता से वोट के लिए नहीं कह रहे हैं। वे अधिकारियों और पुलिस से कह रहे हैं कि चुनाव जिताओ।

अन्य समाचार